आरपीएफ एसआई और कांस्टेबल सीबीटी उपस्थिति जारी! रेलवे सुरक्षा बल परीक्षा 2024 में कितने उम्मीदवार उपस्थित हुए, यहाँ देखें नवीनतम अपडेट।

Jsharma
🚨 आरपीएफ एसआई और कांस्टेबल सीबीटी उपस्थिति जारी! देखें कितने उम्मीदवार हुए शामिल 📊

🚨 आरपीएफ एसआई और कांस्टेबल सीबीटी उपस्थिति जारी! देखें कितने उम्मीदवार हुए शामिल 📊

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने विज्ञापन संख्या 01/2024 और 02/2024 के तहत क्रमशः उप-निरीक्षक (एसआई) और कांस्टेबल की भर्ती के लिए आयोजित कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) में उपस्थिति के आंकड़े जारी कर दिए हैं। बिहार अलर्ट्स आपके लिए इन बहुप्रतीक्षित रेलवे परीक्षाओं में उपस्थित हुए उम्मीदवारों के नवीनतम विवरण लेकर आया है।

आरपीएफ एसआई 01/2024 सीबीटी उपस्थिति:

आरपीएफ उप-निरीक्षक (एसआई) सीबीटी के लिए उपस्थिति के मुख्य आंकड़े इस प्रकार हैं:

  • आवेदन करने वाले उम्मीदवार: 15.35 लाख
  • उपस्थित उम्मीदवार: 8.29 लाख

यह रेलवे सुरक्षा बल में उप-निरीक्षक पदों के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले उम्मीदवारों की महत्वपूर्ण उपस्थिति को दर्शाता है।

आरपीएफ कांस्टेबल 02/2024 सीबीटी उपस्थिति:

आरपीएफ कांस्टेबल सीबीटी के लिए उपस्थिति के आंकड़े इस प्रकार हैं:

  • आवेदन करने वाले उम्मीदवार: 45.30 लाख
  • उपस्थित उम्मीदवार: 22.96 लाख

कांस्टेबल सीबीटी में उपस्थित उम्मीदवारों की संख्या आरपीएफ के भीतर इन प्रवेश-स्तर के पदों में अत्यधिक रुचि दर्शाती है।

मुख्य बातें:

  • आरपीएफ एसआई और कांस्टेबल दोनों भर्तियों के लिए सीबीटी में बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने भाग लिया।
  • उपस्थिति के आंकड़े इन रेलवे नौकरियों के लिए प्रतिस्पर्धा के स्तर में अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं।
  • जिन उम्मीदवारों ने सीबीटी में भाग लिया, उन्हें अब आरपीएफ द्वारा घोषित भर्ती प्रक्रिया के अगले चरणों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

ये उपस्थिति आंकड़े उम्मीदवारों के लिए सीबीटी में उनके सामने प्रतिस्पर्धा के स्तर को समझने के लिए महत्वपूर्ण हैं। आरपीएफ भर्ती प्रक्रिया पर आगे के अपडेट, जिसमें परिणामों की घोषणा और बाद के चरणों के बारे में विवरण शामिल हैं, के लिए बिहार अलर्ट्स पर बने रहें।

आरपीएफ एसआई और कांस्टेबल सीबीटी में उपस्थित सभी उम्मीदवारों को उनके परिणामों के लिए हमारी शुभकामनाएं!

Tags

Post a Comment

0Comments

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*